अमेठी: यूपी के अमेठी हत्याकांड को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक बड़ा बयान दिया है। मायावती ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्विट कर इस दर्दनाक घटना को अति दुखद और चिंताजनक बताया है। इसी के साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि आरोपियों के साथ-साथ पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी सख्त कदम उठाए, ताकि फिर कोई अपराधी बेखौफ न रहे सकें।

घर में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंंग

उल्लेखनीय है कि, अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में किराए के मकान में शिक्षक सुनील कुमार अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रह रहा था, सुनील कुमार एक कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक के रूप में तैनात था। जहां असलहों के साथ उनके घर में घुसे कुछ बदमाशों ने उन पर गोली दागने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ-साथ पत्ती और बेटियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके चलते परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए घटनास्थल का जायजा लिया, वहीं सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर इलाज के दौरान ही उन सभी की मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी अमेठी पुलिस

वहीं इस मामले की जांच में जुटे अमेठी के एसपी अनूप कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक सुनील रायबरेली के पन्हौना के एक सरकारी स्कूल में तैनात था। जो चंदन वर्मा नाम के एक शख्स के खिलाफ एससी और एसटी एक्ट 1989 के तहत केस दर्ज करवाया था। ऐसे में सवाल अब ये उठता है कि, शायद इसी वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया हो। जिसको लेकर पुलिस अब जांच में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *