गोंडा : उत्तर-प्रदेश के गोंडा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। खरगूपुर थाना क्षेत्र के भटपी में बोलेरो सवार चार दोस्त नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार बोलेरो अचानक पेड़ से टकराकर पलट गई।जिसे देख आस-पास के लोगों में हंगामा मच गया।

इलाज के दौरान चार दोस्तों ने तोड़ा दम 

हादसे में जख्मी हुए चारों दोस्तों को गोंडा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा ले शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। इसी के साथ ही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे चार दोस्त 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि, वाहन चला रहे दीपू के भाई की भटपी में ससुराल है। जिसके यहां चारों युवक नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे, उसी दौरान ये हादसा घटित हो गया। बता दें, ये हादसा इटियाथोक खरगूपुर मार्ग का है। हादसे में जान गवाने वाले चार दोस्तों में से एक कोतवाली अतंर्गत ठड़क्की-पट्टी दुल्लापुर तरहर निवासी अभिषेक साहू, जिसकी उम्र (21) साल बताई जा रही है, दूसरे झंझरी के तिवारीबाजार निवासी 23 वर्ष का रामबचन पांडेय, तीसरे दुर्गापुर तरहर कचनापुर के रहने वाले 21 वर्षीय दीपू मिश्र, चौथे कोतवाली देहात अंतर्गत कंसापुर निवासी कर्म सिंह जिनकी उम्र 24 साल है।

यह भी पढ़ें: उड़ान भरते ही क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, हादसे में तीन लोगों की मौत

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *