मथुरा : यूपी के मथुरा में जहरखुरानी गिरोह मामले का भंड़फोड़ करते हुए जीआरपी पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। बता दें, जहरखुरानी करने वाले दो शातिर अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की नगदी समेत कई उपकरण बरामाद किए है। इसी के साथ ही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पुलिस की गिरफ्त में जहरखुरानी  बदमाश

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस के मुताबिक, हिरासत में लिए गए ये दोनों आरोपी बड़ी ही शातिर तरीके से ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को अपनी चुपड़ी-चुपड़ी बातों में फंसाते फिर उन्हें नशीली चीजे खिलाकर उनके साथ लूटपाट करते हैं। हाल ही में इन दोनों शातिरों ने छपरा एक्सप्रेस के चार यात्रियों को बेहोश कर दिया था, जिसके बाद उनका सामान लूटकर मौके से फरार हो गये थे।

वहीं मामले की भनक लगते ही पुलिस ने इन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इतना ही नहीं ये बदमाश अपने शातिराना अंदाज में यात्रियों को खाने की चीचें ऐसी देते कि चाहकर भी वो मना न कर पाता औऱ इनके झासे में आकर वो नशीला पदार्थ खा लेता, जिसके बाद ये आरोपी अपनी वारदात को अंजाम देने में आसानी से सफल हो जाते है। फिलहाल ऐसे मामलों को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: रोड शो में घायल चंद्रशेखर, दुष्यंत ने FIR न करने की दी पुलिस को सलाह

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *