गाजियाबाद: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक बड़ा झटका लगा है। जी हां, उनके चहेते नेता परमानंद गर्ग ने सपा को छोड़ अब बहुजन समाज पार्टी यानी बसपा का दामन थाम लिया हैं। पार्टी में शामिल होते ही बसपा ने उन्हें विधानसभा प्रभारी की जिम्मेदारी सौपी है।

हाथी पर सवार हुए सपा के परमानंद 

बता दें, पार्टी ज्वाइन करते ही परमानन्द गर्ग का बसपा पार्टी ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया। जिसके बाद इन्हें गाजियाबाद की विधानसभा सीट से प्रभारी बनाया गया।  परमानन्द के पार्टी में शामिल होने की जानकरी बसपा के जिला अध्यक्ष दयाराम सैन ने दी है। वहीं  पार्टी अदला-बदली को लेकर माना जा रहा है कि बसपा की नजर काफी दिनों से सपा के इस महारथी पर टिकी हुई थी, जिसके चलते पार्टी ने सपा के किले में सेंधमारी करते हुए उसके होनहार नेता गर्ग को खूब समझाया बुझाया, जिसके बाद सपा के प्रदेश सचिव परमानंद गर्ग ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए हाथी पर सवार होने का फैसला कर लिया।

पार्टी ज्वाइन कर गर्ग ने सपा को मारे ताने 

वहीं हाथी पर सवार होते ही परमानंद गर्ग ने सपा को ताने मारते हुए कहा कि. सर्वसमाज का हित सिर्फ बसपा में है। इसलिए वो बहुजन समाज पार्टी में आए हैं, ताकि वो भी वैश्य समाज को लेकर आवाज उठा सके। अब देखना ये होगा कि एक मजबूत नेता के सपा में से चले जाने के बाद से यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पर क्या असर पड़ता है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *