UP: यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ मायके में रही विवाहिता को उसके ही मौसरे भाई ने जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि, विवाहिता द्वारा मौसेरे भाई के साथ बाहर जाने से मना करने पर आक्रोशित भाई ने उसे पेट्रोल से नहला दिया और आग लगा दी। देखते ही देखते आग पूरी तरह से महिला को अपनी चपेट ले लिया। जिसके बाद उसने किसी तरह से घर के बने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें: ट्रेन को डिरेल करने की कोशिश, लोको पायलट की सतर्कता से टला हादसा 

वहीँ इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, महिला की शादी शहर के एक मोहल्ले में हुई थी और उसके तीन बच्चे भी हैं। कुछ समय पहले उसके पति ने उसे छोड़ दिया था, जिसके बाद वह अपनी मां के साथ गांव में रह रही थी।

रविवार की रात करीब नौ बजे, महिला का मौसेरा भाई उसके घर आया और उसे अपने साथ चलने का दबाव बनाने लगा। जब महिला ने इंकार किया, तो उसने पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। आग से घिरी महिला ने पास के नाले में कूदकर अपनी जान बचाई। पड़ोसियों ने उसे नाले से निकालकर तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि वह 80 प्रतिशत जल चुकी थी। सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि, प्रारंभिक जांच में यह मामला आपसी प्रेम संबंध का लग रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *