मनोरंजन: बिग बॉस 18 ने कलर्स टीवी पर धमाकेदार अपनी शुरुआत कर ली है। जिसका दर्शकों को बेसर्बी से इंतजार था। सलमान खान ने अपने शो में सभी कंटेस्टेंट का जोरदार स्वागत किया। बता दें, 6 अक्टूबर 2024 को इस शो का ग्रैंड प्रीमियर होते ही सभी सदस्यों को दर्शको से इंट्रोडक्शन करवाया गया। इस कंट्रोवर्सी शो की खास बात तो ये रही कि इसे शुरु होते कुछ देर बीता नहीं कि, सेलेब्स अपने चहेतों के लिए अपील करने लगे।

रजत और एल्विश है खास दोस्त

बता दें, शो में मेहमान बनकर आये ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के विनर एल्विश यादव अपने दोस्त यूट्यूबर रजत दलाल के सपोर्ट में उतर आये। जिसके चलते उन्होंने बिग बॉस के घर वालों से कहा कि ‘एक तरफा सपोर्ट रखना है भाई लोग कल से रजत के लिए। हरियाणा में ही ट्रॉफी आनी चाहिए। बता दें, एल्विश की यूट्यूबर मैक्सटर्न से लड़ाई मामले को रजत दलाल ने ही सॉल्ब किया था। तभी से रजत और एल्विश एक खास दोस्त बन बैठे और इनकी दोस्ती सुर्खियों में छा गई।

बिग बॉस 18 में शुरू बहसबाजी का खेल

बिग बॉस 18 में आते ही यूट्यूबर रजत दलाल की बीजेपी के फायरब्रिगेड नेता तेजिंदर पाल से बहस हो गई। जिसका वायरल हुए प्रोमों में साफ देखा जा सकता है कि जेल में बंद Rajat Dalal के साथ ‘वायरल भाभी’ हेमा शर्मा भी मौजूद हैं और जेल के बाहर तेजिंदर बग्गा बैठे नजर आ रहे हैं। इस बीच दोनों एक-दूसरे से तू-तू मैं-मैं कर बैठते हैं, जहां आगबबूला हुए रजत ने कहा कि यहां बैठे सब देख रहे हैं, इसलिए हिसाब से बात करो, नहीं तो 2 मिनट में तुम्हें भूत बना दूंगा।’ऐसे में देखा ये जा सकता है कि बिग बॉस 18 के घर में तगड़ी फाइट की भी शुरूआत हो चुकी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *