मनोरंजन: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हर कोई जानता है। क्योंकि, बिग बॉस 17 का खिताब जीतने वाला कोई और नहीं मुनव्वर फारूकी है। बिग बॉस 17 के विनर बनने के बाद से इनका जलवा दर्शकों के बीच और भी बरकरार रहने लगा। हाल ही में लाफ्टर शेफ शो के नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में पहुंचे मुनव्वर फारूकी अपने मजाकिया अंदाज के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गए। बता दें, मुनव्वर फारूकी ने शो के सदस्यों के साथ खूब मौज-मस्ती की। जहां अपनी कॉमेडी से कंटेस्टेंट्स को खूब हंसाया।

मुनव्वर ने उड़ाई कृष्णा अभिषेक की खिल्ली

इस बीच मुनव्वर फारूकी ने इशारों-इशारों में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की जमकर खिल्ली उड़ाई। दरअसल, कृष्णा अभिषेक ने मजाक में ये कह दिया कि मुनव्वर फारूकी कैसा लग रहा है मेहनत करके, बिग बॉस में आपने कोई मेहनत की नहीं।

कृष्णा ने साधी चुप्पी

कृष्णा के इसी बात पर पलटवार करते हुए मुनव्वर फारूकी ने कहा कि हमें मेहनत करनी पड़ती है, क्योंकि हमारे पीछे हमारा मामा नहीं है। ये सुन वहां बैठे सभी कंटेस्टेंट्स जोर-जोर से ठहाके मारकर हंसने लगे और कृष्या का तो हाल मत पूछिये, उन्होंने ने तो चुप्पी साध ली। वहीं कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने आगे बढ़ते हुए टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भी रोस्ट करते नजर आए।

यह भी पढ़ें: लालू यादव और उनके बेटों को ‘लैंड फॉर जॉब’ मामले में कोर्ट ने दी जमानत

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *