Singham Again: एक लंबे इंतजार के बाद सिंघम अगेन का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, इस फिल्म में अजय देवगन के साथ करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ट्रेलर दमदार एक्शन और संवादों से भरा हुआ है, जो दर्शकों को आकर्षित कर रहा है।

यह भी पढ़ें: bigg boss 18 के घर में शुरू तू-तू मैं-मैं, रजत दलाल ने काटा बवाल

ट्रेलर की शुरुआत में रामायण का संदर्भ मिलता है, साथ ही सिंघम और उसके बेटा के बीच का संवाद दिखाया जाता है। जहाँ सिंघम अपने बेटे से कहते हैं कि, “गूगल पर बाजीराव सिंघम टाइप कर लो, तुम्हे अपने पिता के बारे में पता चल जाएगा।” दीपिका पादुकोण भी इस ट्रेलर में शक्ति शेट्टी के रूप में जबरदस्त नजर आ रही हैं। वह सिंघम को अपना गुरु बताती हैं, जबकि टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह को लक्ष्मण और हनुमान के रूप में चित्रित किया गया है। अक्षय कुमार जटायू की तरह दिखाई देते हैं और अर्जुन कपूर फिल्म में खलनायक रावण की भूमिका में हैं।

ट्रेलर से यह स्पष्ट हो जाता है कि, फिल्म का प्लॉट श्रीलंका में सिंघम के अंडरकवर मिशन के इर्द-गिर्द घूमता है। यह ट्रेलर लगभग पांच मिनट लंबा है और इसमें सभी तत्व हैं जो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता दिला सकते हैं। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। अब देखना होगा कि “भूल भुलैया 3” के साथ यह फिल्म किस हद तक लड़ाई कर पाती है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *