Celebs Who Wanted To Suicide: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री जितनी ग्लैमरस दिखती है, हकीकत में उतनी नहीं होती। सेलेब्स बाहर से खुश नजर आते हैं, लेकिन अंदर से वे कई बार गंभीर मानसिक तनाव से जूझते हैं। स्ट्रगल के दौरान कई कलाकारों को मुश्किल हालात से गुजरना पड़ता है, जिससे आत्महत्या का ख्याल भी उनके मन में आता है। कुछ सेलेब्स ने तो इन हालातों में आत्महत्या की कोशिश भी की, लेकिन आज वे इंडस्ट्री के बड़े सितारे बन चुके हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में:

मृणाल ठाकुर:
मृणाल ठाकुर अब बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं। मगर एक समय ऐसा था जब उन्होंने अपने स्ट्रगल के दौरान आत्महत्या करने का मन बना लिया था। मृणाल ने बताया कि, जब उनके करियर में कुछ नहीं हो रहा था, तब उन्होंने ट्रेन के सामने कूदने का विचार किया था।

अमित साध:
अमित साध ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है, जिनमें काय पो छे प्रमुख है। अमित ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने चार बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उनका स्ट्रगल इतना कठिन था कि वे एक्टिंग छोड़ने का भी मन बना चुके थे।

मनोज बाजपेयी:
मनोज बाजपेयी आज इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं, लेकिन उनके करियर की शुरुआत आसान नहीं थी। जब उनका नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) में एडमिशन नहीं हुआ, तो वे इतने निराश हो गए कि आत्महत्या का ख्याल उनके मन में आया और उन्होंने इसे करने की भी कोशिश की थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *