कानपुर: अपराध का सिलसिला थमने के बजाय और बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र अंबेडकरनगर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायला लिया औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानिए क्या है मामला 

दरअसल, कानपुर देहात के मैथा कोड़वा निवासी संजय दीक्षित की 32 वर्षीय बहन पुष्पांजलि उर्फ पूजा की शादी दिसंबर 2011 में गल्ला व्यापारी हरीशंकर अग्निहोत्री से हुई थी, जो अंबेडकरनगर एलआईजी का निवासी है। नशे की लत के वजह से कमाने के बजाय व्यापारी हरिशंकर शराब पीने के लिए आयेदिन पत्नी पूजा से पैसे की मांग करता, न देने पर पत्नी को मारता-पीटता रहता, लेकिन उसे नहीं पता था कि एक दिन यहीं नशा उसे बर्बाद कर देगा।

वहीं अचानक आधी रात को नशे की धुत्त में घर पहुंचकर पत्नी पूजा को गालियां देने लगा, जिसका विरोध करने पर सामान तौलने वाले बाट से पत्नी का सिर और चेहरा कूच कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं, पति के साथ-साथ पत्नी पूजा के ससुरालीजनों समेत 11 साल के बेटे ने भी मां पर लाठी डंडों से वार कर किया था।

cctv में कैद हुई घटना 

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं इस मामले की भनक लगते ही पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी ससुरालीजन मौके से फरार हो गये। मायके पक्ष द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मृतका के जेठ को अपनी गिरफ्त में कर लिया है।

यह भी पढ़ें: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- कांग्रेस के लिए राहुल गांधी पनौती हैं

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *