मनोरंजन: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी  इन दिनों एक साथ बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेर रही है। जी हां, फिल्म ‘वेट्टैयन’ बीते 10 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही इसने शानदार प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया है। आपको बता दें, जब से ये फिल्म सिनेमाघरों में आई है, तभी से दर्शकों की लाइन लग गई है, जिसने अपना जलवा बरकरार रखते हुए बंप्पर कलेक्शन किया है। वहीं दो दिनों में ये फिल्म 50 करोड़ क्लब का हिस्सा बनती नजर आई। खुशी की बात तो ये है कि वीकेंड पर तो इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

दर्शक हुए वेट्टैयन के दिवाने

इस फिल्म के रिव्यू की बात करें तो दर्शक इसे इसलिए हद से ज्यादा पसंद कर रहे है, क्योंकि इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए वर्षों से इंतजार कर रहे थे,जो ‘वेट्टैयन ने पूरी कर दी है। वेट्टैयन ने अपने ओपनिंग के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 31.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जिसके चलते इस फिल्म के निर्देशक ये सोचकर खुशी से झूम उठे कि उनकी मेहनत रंग लाई।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था फेल होने से बाबा सिद्दीकी की मौत

अमिताभ और रजनीकांत की वेट्टैयन चार भाषाओं में रिलीज की गई है, जिसमें तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और तमिल शामिल है। खास बात तो ये है कि इस फिल्म के रिलीज के अगले दिन 11 अक्टूबर को आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी पर्दे पर आई। मगर इन दोनों को झटका देते हुए ‘वेट्टैयन’आगे निकल पड़ी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *