Baba Siddique Accused Shivkumar Gautam News: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से जुड़ी खबरें बेहद चिंताजनक हैं। शनिवार को अज्ञात हमलावरों द्वारा गोलियों से हमला किए जाने के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी। इस घटना ने न केवल राजनीतिक हलकों में हलचल मचाई है, बल्कि सुरक्षा के मुद्दों को भी एक बार फिर से उठाया है।

हत्याकांड के बाद, तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें हरियाणा के कैथल निवासी गुरमेल बलजीत सिंह, उत्तर प्रदेश के बहराइच निवासी धर्मराज राजेश कश्यप और प्रवीण लोणकर शामिल हैं। वहीं, चौथे आरोपी शिवकुमार गौतम का इंस्टाग्राम पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसने इस मामले को और जटिल बना दिया है.

Also Read This: शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, मुंबई के टोल बूथों पर नहीं वसूला जाएगा टैक्स

बाबा सिद्दीकी को 15 दिन पहले धमकी मिलने की खबर ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने के कदमों को भी दर्शाया है। इसके अलावा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी लेने की बात भी सामने आई है, जो कि आपराधिक संगठनों की बढ़ती गतिविधियों का संकेत देती है।

यह घटनाक्रम न केवल सिद्दीकी के परिवार और समर्थकों के लिए एक बड़ा सदमा है, बल्कि यह समाज में कानून व्यवस्था को लेकर गहरी चिंता भी पैदा करता है। अब यह देखना होगा कि जांच के दौरान और क्या जानकारी सामने आती है और क्या कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए कदम उठाए जाते हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *