लखनऊ: राजधानी लखनऊ में पुलिस हिरासत में मारे गए अमन गौतम का मामला थमने के बजाय औऱ बढ़ता ही जा रहा है। ये मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता नजर आ रहा है। इस सिलसिले में  कई पार्टियों ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की है, ऐसे में भला समाजवादी पार्टी कैसे पीछे रह सकती है।

सपा के आरके चौधरी ने की पीड़ित परिजनों से मुलाकात

सपा के सांसद आरके चौधरी और अनुराग भदौरिया ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने पीड़ितों को न्याय का आश्वासन देते हुए उन्हें दो लाख रुपये की मदद राशि का चेक सौपा, साथ ही ये भी कहा कि, पार्टी आपकी हर मुसीबत पर आपके साथ खड़ी है। क्योंकि सपा एक ऐसी पार्टी है जो पीड़ित के दर्द को अपना समझती है।

जानिए क्या है मामला 

उल्लेखनीय है कि, विकासनगर सेक्टर-8 में जुआ खेलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अमन गौतम और उसके दोस्त सोनू को हिरासत में ले लिया था। तभी पुलिस जीप में बैठते ही अचानक अमन की हालत खराब हो गई, जिन्हें आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिससे गुस्साए परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते हुए धरना-प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था फेल होने से बाबा सिद्दीकी की मौत

पुलिस के लाख समझाने के बाद भी परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी नहीं हुए। स्थिति बेकाबू होता देख पुलिस  ने पीआरवी के आरोपित चार पुलिसवालों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। काफी मान-मन्नौवल के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए मान गए। जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *