Natasa Stankovic hot Saree Photos: हाल ही में नताशा स्टेनकोविक का नया गाना “तेरे करके” रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिला। इसके साथ ही नताशा एक इवेंट में नजर आईं, जहां उन्होंने अपने सिजलिंग लुक से सबको चौंका दिया। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। नताशा ने खुद भी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह साड़ी में अपने खूबसूरत फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

नताशा ने इस इवेंट के लिए ग्रे रंग की साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। खुले बाल, मैचिंग ईयररिंग्स, और सिजलिंग पोज़ के साथ उन्होंने अपने लुक को और भी आकर्षक बना दिया। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें और वीडियो काफी चर्चा में हैं, जहां वे अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने जमकर तारीफें की हैं, वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स ने भी फायर इमोजी के साथ उनकी तारीफ की है, जिससे उनके रिश्ते को लेकर चर्चाएं और तेज हो गई हैं।

इससे पहले, जुलाई में नताशा और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक जॉइंट पोस्ट के जरिए अपने तलाक की घोषणा की थी। दोनों ने साझा किया था कि वे अब अपने बेटे अगत्स्य की मिलकर परवरिश करेंगे। तलाक के बाद से नताशा का नाम उनके करीबी दोस्त एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ जुड़ रहा है, जिन्हें कई बार एक साथ देखा गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *