UP : वाराणसी के मिर्जामुरादपुर थाना क्षेत्र के खजुरी पुलिस चौकी अंतर्गत प्रतापपुर (भिखीपुर) भुवालपुर माइनर के पास रविवार सुबह एक अज्ञात 24 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव खेत के पास खून से सना हुआ मिला, और युवक का गला धारदार हथियार से रेता गया था। सुबह खेतों की ओर निकले ग्रामीणों ने जब यह दिल दहला देने वाला दृश्य देखा, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर 112 पुलिस के साथ-साथ मिर्जामुराद थाना प्रभारी निरीक्षक अजयराज वर्मा और एडीसीपी गोमती जोन आकाश पटेल भारी फोर्स के साथ पहुंचे। घटना स्थल पर सैकड़ों की भीड़ जुट गई, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई। युवक के पास से केवल 200 रुपये और कान में ब्लूटूथ मिला, जिससे यह साफ है कि हत्या के बाद हत्यारे मोबाइल साथ ले गए होंगे।

Natasa Stankovic ने ढाया कहर, फ्लॉन्ट किया HOT कर्वी फिगर

जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल के पास शराब और बीयर की कई बोतलें भी मिली हैं। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेज दिया है, और फिंगरप्रिंट टीम ने भी जांच की है। मिर्जामुराद थाना प्रभारी निरीक्षक अजयराज वर्मा ने बताया कि, मृतक की पहचान के लिए फोटो आसपास के थानों और अन्य जिलों में भेजी जा रही है। मृतक युवक काले रंग की जींस, ऑरेंज टी-शर्ट और हवाई चप्पल पहने हुए था। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है ताकि मामले की कड़ियों को जोड़ा जा सके।

नशे के बाद शराब ठेकों व चखनों की दुकानों पर होती हैं झड़प:-

घटनास्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर कोषडा गांव के पास स्थित शराब की दुकानें अक्सर दिन ढलने के बाद विवाद का केंद्र बन जाती हैं। नहर मार्ग के आसपास के पुलों पर शराबी खुलकर शराब और चखना का आनंद लेते हैं, और इसी दौरान कई बार झगड़े भी होते हैं। इसी इलाके में पहले भी विवाद के बाद हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं, बावजूद इसके पुलिस की ओर से चखना दुकानदारों पर ठीक से कार्रवाई नहीं की जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *