Lucknow News: लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में स्थित इकाना स्टेडियम में म्यूजिकल कंसर्ट आयोजन कर मैनुफैक्चर ट्रैक्स फ्री ब्रेजा जेड एक्सआई कार दिलाने के नाम पर लाखों रूपये की ठगी करने का मामला सामने आया हैं। पीड़ित ने स्थानीय पुलिस से लिखित शिकायत करी,लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद वह कोर्ट पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई तब मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

बनारस के न्यू अशोक बिहार कालोनी शिवपुर में रहने वाले प्रसून कुमार सिहं ने केस दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने रिश्तेदार प्रदीप कुमार सिंह निवासी गांधी नगर, बलिया खेड़ा गोसाईगंज की बातों पर विश्वास करके सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से इकाना स्टेडियम में 20 नवंबर 2022 की शाम छः बजे लाइव चैरिटी म्यूजिकल कंसर्ट का आयोजन किया जाना था जिसमें ट्रस्ट के लखनऊ इवेन्ट पदाधिकारी विराज अरविन्द त्रिवेदी, श्वेता राजपूत,जयंती, देरावती, मौलिक,समीर शर्मा डायरेक्टर (पार्टनर) सुविधा फाण्डेशन ट्रस्ट और प्रदीप कुमार सिंह ने बताया था कि कई ऑटो मोबाइल कंपनिया जो इस इवेन्ट में स्पांसरशिप कर रही है इसमे कार खरीदने पर खरीदने वालो को टैक्स फ्री कार मिलेगा जिस पर उसने भी दस लाख रूपये त्रिवेदी ट्रैवेल्स एण्ड कार्गो सर्विसेज के खाता में RTGS के जरिए भुगतान कर दिया। आरोप है कि ट्रस्ट में जुड़े लोग इसी तरह गुमराह कर लोगो के साथ धोखाधड़ी कर पैसा ले लिया जाता था, और लिये गये रुपयों के एवज मे कोई कार्य नही किया जाता था। रूपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है। इसके बाद 22.11.2022 को इकाना स्टेडियम में किसी प्रकार के म्यूजिकल कंसर्ट का आयोजन नही किया गया और न ही उसे सुविधा फांउडेशन ट्रस्ट के सदस्यों द्वारा त्रिवेदी ट्रैवेल्स एण्ड कार्गो सर्विसेज के खाते में जमा किया गया रुपया ही वापस किया गया और न ही कार मिली। ठगी का एहसास होने पर उन्होंने स्थानीय थाने में शिकायत करी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई,जिसके बाद वह न्यायालय जाकर गुहार लगाई और मुकदमा दर्ज हुआ।

आरोप है कि विराज त्रिवेदी, समीर शर्मा व श्वेता त्रिवेदी ने रूपये वापस मांगने पर कहा गया अपनी जान बचाना चाहते हो तो दोबारा यहां मत आना और न ही अपना रुपया वापस मांगना नही तो तुमको जान से मरवाकर कही फिकवा देंगे किसी को कुछ पता भी नही चलेगा इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी मिश्रा ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *