Diljit Dosanjh: गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने शनिवार, 26 अक्तूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने दिल-लुमिनाती इंडिया टूर की शानदार शुरुआत की। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में दर्शक जुटे, लेकिन कुछ लोगों को धोखाधड़ी और नकली टिकटों के कारण निराशा का सामना करना पड़ा।

प्रशंसक ने साझा किया अपना अनुभव:
एक प्रशंसक ने बताया कि उसने 10 हजार रुपये में टिकट खरीदा, लेकिन उसे नकली टिकट थमा दिया गया। एक व्यक्ति ने कहा कि वह एंबुलेंस से मुझे अंदर पहुंचा देगा और इसके लिए 10 हजार रुपये प्रति व्यक्ति लिया। यहां बाउंसर और पुलिस भी पैसे ले रहे थे।” एक अन्य प्रशंसक ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा की, “यहां जनता की कोई परवाह नहीं है। टिकट की कीमतें बहुत अधिक थीं, और ब्लैक मार्केट में इन्हें बेचा जा रहा था। आयोजकों को केवल मुनाफे से मतलब था, वे सोच भी नहीं सकते कि दो दिनों में कितनी कमाई हो गई।”

दिलजीत का दिल-लुमिनाती टूर:
दिलजीत रविवार, 27 अक्तूबर को एक बार फिर दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे। दिल्ली से शुरू हुए इस दिल-लुमिनाती टूर में दिलजीत हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहरों में अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगे। यह टूर 29 दिसंबर को गुवाहाटी में समाप्त होगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *