Singham Again vs. Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 और अजय देवगन की सिंघम अगेन की एडवांस बुकिंग 28 अक्टूबर से शुरू हो गई है, और दोनों फिल्में दिवाली पर रिलीज हो रही हैं। सिंघम अगेन ने एडवांस बुकिंग में बड़ा मुनाफा कमाया है, जिसमें लगभग 38.7K AED (लगभग 8.86 लाख रुपये) की बिक्री हुई है। इसने VOX सिनेमा में 67 शो में 677 टिकट बेचे, जो पिछले 24 घंटों में 34 प्रतिशत की वृद्धि दर्शाता है। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद 25 करोड़ रुपये से अधिक है।

भूल भुलैया 3 का एडवांस कलेक्शन
भूल भुलैया 3 में इस बार रूह बाबा को दो मंजुलिका का सामना करना पड़ेगा। यानी माधुरी दीक्षित और विद्या बालन दोनो ही इस बार कार्तिक आर्यन के साथ दर्शको को डराती हुई नज़र आएंगी।भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) भी दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

वहीं, भूल भुलैया 3 में भी अच्छी वृद्धि देखने को मिली है, जिसमेंलगभग 5.42 लाख रुपये की टिकट बिक्री हुई है, 64 शो में 411 टिकटें बिक चुकी हैं। पहले दिन के कलेक्शन का अनुमान 20 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है, लेकिन यह सिंघम अगेन से पीछे है। भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ माधुरी दीक्षित और विद्या बालन हैं, जबकि सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ करीना कपूर और अर्जुन कपूर हैं। इस साल दिवाली पर दर्शकों के लिए दोनों फिल्में खास रहने वाली हैं, लेकिन अभी की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सिंघम अगेन को आगे रख रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *