लखनऊ। हाथरस जिले में सादाबाद कोतवाली इलाके में ईदगाह कॉलोनी स्थित बैटरी बनाने की फैक्ट्री में शुक्रवार की सुबह आग लग गई। आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिन्होंने आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है।

कस्बा सादाबाद के ईदगाह क्षेत्र में सादाबाद नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन भज्जुद्दीन की बैटरी बनाने की फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री की दूसरी मंजिल पर गोदाम है, जहां बैटरी बनाने के काम आने वाला तमाम सामान रखा हुआ था। जिसमें आज सुबह आग लग गई। आग लगने की सूचना फैक्ट्री के चौकीदार ने मालिक को दी और मालिक ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी और सभी आग बुझाने के प्रयास में जुट गए।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का बड़ा आरोप- UP पंचायत चुनाव में जीते प्रत्याशियों को धमका रही है BJP 

दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
फायर ब्रिगेड के सीओ अरविंद कुमार ने बताया कि सादाबाद में एक फैक्ट्री है जिसमें बैटरी बनती हैं। इस फैक्ट्री में ऊपर की मंजिल पर आग लगी हुई है। उन्होंने बताया कि तीन गाड़ी फायर ब्रिगेड की मौके पर मौजूद हैं स्थिति नियंत्रण में है।

किसी प्रकार की नहीं हुई जनहानि
फैक्ट्री मालिक के बेटे मोंटू ने बताया कि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। सुबह चौकीदार ने फोन कर आग लगने की सूचना दी थी। उसने बताया कि ऊपर की मंजिल पर गोदाम में आग लगी है। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। फिलहाल किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। आग लगने के सही कारणों का पता और नुकसान का अभी आकलन किया जाना है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *