लखनऊ। मथुरा जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर निगम चौराहे के पास एक दुकान में काम करने वाले युवक का शव दुकान के अंदर बने एक कमरे से बरामद हुआ है। शव देखने में कई दिन पुराना लग रहा है। गुरुवार सुबह तेज दुर्गंध आने के बाद जब लोगों देखा तो दुकान के कर्मचारी का शव कमरे में पड़ा मिला। अभी तक युवक की मौत के कारणों का भी पता नहीं चल सका है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

दुकान स्वामी अजय अग्रवाल ने बताया कि युवक पिछली साल कोरोनाकाल के बाद से उनकी दुकान पर सफाई आदि का कार्य करता था और इस कमरे में रहता था। लेकिन, उन्हें उसके नाम और पते के बारे में सही जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि, युवक नाम योगेश है और वह खुद को आगरा का रहने वाला बताया करता था।

यह भी पढ़ें: पुरवा: ईद-उल-फितर के चलते कोतवाली क्षेत्र में अलर्ट जारी, उपजिलाधिकारी ने दिए कड़े निर्देश

दरअसल, वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर निगम चौराहे के समीप जब दुकान स्वामी अजय अपनी दुकान के समीप से गुजर रहे थे तो उन्हें उनकी दुकान से तेज दुर्गंध आई। इसके बाद जब उन्होंने स्थानीय लोगों की सहायता से अपनी दुकान को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। दुकान में बने कमरे में उनके कर्मचारी का शव पड़ा हुआ था। जिसके बाद दुकान स्वामी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि शव काफी दिन पुराना था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *