लखनऊ। मथुरा जिले के राया थाना क्षेत्र के हरदपुर गांव में एक पुत्र ने शराब के पैसे ना देने पर अपने पिता के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पिता गंभीर रूप से घायल गया। इसके बाद पीड़ित पिता ने राया थाने में तहरीर देकर अपने पुत्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित पिता के मुताबिक उसका पुत्र पहले भी शराब के नशे में कई बार उसके ऊपर जानलेवा हमला कर चुका है।

बताया जा रहा है कि, हरदपुर गांव के रहने वाले साहब सिंह काफी समय से अपने बेटे रजनीश कुमार से परेशान है। रजनीश कुमार आए दिन शराब के नशे में साहब सिंह के ऊपर जानलेवा हमला बोल देता है। लेकिन, पुत्र के मोह में साहब सिंह ने अभी तक इसकी शिकायत किसी से नहीं की थी।

लेकिन, हद तो तब हो गई जब साहब सिंह ने रजनीश को शराब के पैसे नहीं दिए तो रजनीश ने अपने पिता साहब सिंह के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में साहब सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद पीड़ित पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। वहीं पुलिस ने तहरीर लेकर पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

‘शराब की लत के चलते 7 बीघा खेत बेच चुका है आरोपी’
पीड़ित पिता साहब सिंह ने बताया कि उनका पुत्र शराब के नशे का आदी है। शराब की लत के चलते उसने अपना 7 बीघा खेत भी भेज दिया। काफी समझाने बुझाने के बाद भी वह नहीं माना। अब जब उसे शराब के लिए पैसे नहीं मिलते तो वह आक्रोशित हो जाता है और मारपीट करना शुरू कर देता है। उसने मेरे ऊपर भी शराब के लिए पैसे ना देने पर कई बार जानलेवा हमला किया है। बुधवार रात को भी शराब के पैसे ना देने पर उसने मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया। उन्होंने कहा कि शराब की लत के चलते मेरा पुत्र मेरी जान का दुश्मन बन चुका है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *