लखनऊ। संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र स्थित गवा मार्ग पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार पिलर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार ग्रामीणों को कुचलते हुए आगे निकल गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

अमरोहा के आदमपुर निवासी एक व्यक्ति शुक्रवार की दोपहर हयातनगर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव गवा मार्ग से कार से निकल रहा था। कार की रफ्तार तेज थी और वह एक पिलर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार सड़क पर खड़े ग्रामीणों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में रायपुर गांव के ही कल्लू, राम अवतार और रिंकू की मौत हो गई। वहीं पाली, रामभरोसे, अरविंद, देवेंद्र सहित 6 लोग घायल है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में लोक कल्याण के लिए किया गया महामृत्युंजय यज्ञ

रिश्तेदारी में आए थे पीड़ित

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रिंकू के भाई विनोद की शादी 7 मई को हुई थी। शुक्रवार को विनोद के ससुराल से रिश्तेदार आए थे। रिश्तेदारों के साथ परिवार के लोग तथा अन्य ग्रामीण रिंकू के घर के बाहर बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक से एक कार खंभे से टकराकर वहां खड़े ग्रामीणों को कुचल दिया। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

कार चालक प्रियांशु जो कि अमरोहा जिले का रहने वाला है, उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वह नशे में था। उसकी कार से शराब की बोतल और ग्लास भी मिले हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *