उन्नाव: जनपद के पुरवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत में सलेथू गांव में आज सुबह प्राथमिक विद्यालय के पास ग्रामीणों को एक 7 वर्षीय बच्चे का शव दिखाई पड़ा।इसकी सूचना गाँव मे आग की तरह फैल गई और जो भी सुनता घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़ता । ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों का आक्रोश देखकर इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी ।सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह, सीओ पुरवा रघुवीर सिंह एवं पुरवा कोतवाल अजय कुमार त्रिपाठी मय फोर्स के घटना स्थल पहुंचे।


और पुरवा,मौरावां ,असोहा ,बीघापुर थानों का भारी पुलिस बल को बुलाया गया क्योंकि लोगों में अधिक आक्रोश दिखाई दे रहा था। वहीं मौके पर पहुंचे एस पी आनंद कुलकर्णी से ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध जताया उन्होंने जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने का आस्वासन दिया गया और डॉग स्क्वायड सहित कमांडो भी सलेथु गांव बुलाये गए तथा पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हुए बावजूद इसके ग्रामीण अपनी जिद में अड़े हुए थे प्रदशर्नकारी शव को रखकर प्रदर्शन कर रहे थे और पुलिस प्रशासन मुर्दा बाद के नारे भी लगाये जा रहे थे , ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो इसके बाद ही शव को उठाने दिया जायेगा।


आपको बता दें यह बच्चा कल शाम को गायब हुआ था जिसकी गुमशुदगी की प्राथमिकी कल रात को ही पुरवा थाने में दर्ज कराई गई थी।घटनाके चंद घंटों में ही पुलिसने इसका खुलासा कर दिया पुलिस अधीक्षक ने बच्चे की घटना का खुलासा करते हुए कहा है कि मृतक बच्चे शिवा के पिता और अभियुक्त दोनों सगे भाई है। पुरानी रंजिश के चलते घर से महज 100 मीटर दूरी पर ईट से पीट पीटकर 7 वर्षीय शिव की निर्मम हत्या की गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *