लखनऊ। बलिया जिले में एक लावारिस शव का अंतिम संस्कार करना पांच पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। आरोप है कि शव के अंतिम संस्कार के समय शव के साथ अमानवीयता बरती गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी डॉक्टर विपिन ताडा ने पांचों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। साथ ही एडिशल एसपी संजय कुमार को पूरे मामले की जांच सौंप दी गई है।

जाने पूरा मामला
17 मई दिन सोमवार को एक लावारिस शव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें देखा जा रहा है कि पांच पुलिसकर्मी एक लावारिस शव को अंतिम संस्कार कर रहे हैं। इस दौरान शव के साथ संवेदनहीनता बरती जा रही है। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला उच्चाधिकरियों के संज्ञान में आया। जिसके बाद एसपी डॉ. विपिन ताडा ने तुरंत वीडियो का संज्ञान लिया।

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan 2021: इस माह लगने वाला है चंद्र ग्रहण, जानें सूतक काल व किन जगहों पर देगा दिखाई…

एसपी बलिया डॉक्टर विपिन ताडा ने बताया कि 17 मई दिन सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक लावारिस शव का दाह संस्कार कर रहे थे। इस दौरान उनके द्वारा संवेदनहीनता बरती जिसको लेकर पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। बाकी प्रकरण का जांच करने के लिए एडिशनल एसपी बलिया संजय कुमार को निर्देशित कर दिया गया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *