लखनऊ। मेरठ जिले मेंथाना परतापुर इलाके के बजोट गांव में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब अवैध संबंधों के चलते युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज और 24 घंटे में गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के गांव की एक महिला के साथ अवैध सबंध थे। जिसको लेकर पहले भी विवाद हो चुका था।

थाना परतापुर इलाके के गांव बजोट के जिलानी गार्डन में 35 वर्षीय मुस्तमफा पुत्र साबिर अपने परिवार के साथ रहता था। वह अपने पड़ोसी सरताज के साथ पॉवर हैंडलूम में नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि मुस्तफा और सरताज के परिवार की महिला के बीच अवैध सबंध चल रहा था। जिसके चलते दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद मुस्तफा अपनी पत्नी और बहन को लेकर थाना लिसड़ीगेट इलाके के फातिमा में रहने लगा था और गांव का मकान इमरान को किराए पर दे दिया था। परिजनों का कहना है कि मंगलवार की रात में मुस्तफा इमरान से मकान का किराया लेने के लिए गांव में गया था। जहां सरताज ने अपने दोस्त कादिर मिलकर गांव में ही घेर लिया।

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

‘मुझे बचा लो, सरताज मार देगा’
मृतक की पत्नी हाजरा ने बताया कि सरताज और साथियों द्वारा की गई पिटाई के बाद मुस्तफा उसको फोन कर पूरी घटना के बारे में बता रहा था। फोन पर हुई बातचीत में वह चिल्ला रहा था कि ‘मुझे बचा लो, सरताज मुझे मार देगाच। मुस्तफा से बात करते हुए पत्नी हाजरा अपनी ननद सज्जो के साथ गांव के लिए दौड़ पड़ी। लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी। सरताज और उसके दोस्त ने उसको गोली मार दी। जिससे मौके पर ही मुस्तफा की मौत हो गई।

शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने किया हंगामा
मुस्तफा की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया। युवक की हत्या की सूचना मिलते की एसपी सिटी विनीत भटनागर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गुस्साए परिजनों को हत्यारो की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मुस्तफा और सरताज का मकान अगल-बगल ही हैं। मुस्तफा और सरताज के परिवार की महिला के बीच अवैध सबंध थे। जिसके चलते दोनों के बीच रंजिश बनी हुई थी। हालांकि मुस्तफा अपने परिवार के साथ दूसरी जगह रहने लगा था। बीती रात मकान का किराया लेने आये मुस्तफा की सरताज ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सरताज और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई है। पुलिस ने रात में ही उनकी तलाश में कई जगह दबिश दी, लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नही चढ़े।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *