लखनऊ। आगरा जिले के शमसाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव से हैवानियत से भरा मामला सामने आया है। जहां घर में अकेली किशोरी को बहाने से बुलाकर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार, वह 20 मई को समय करीब 10 बजे परिवार के सभी लोग एक शादी समारोह में गए थे। घर पर नाबालिक लड़की अकेली थी। गांव का रिश्ते में लगने वाला भांजा जिसका नाम छोटा है, घर आया और प्रार्थी की लड़की को जामुन दिलाने के बहाने से आश्रम पर ले गया। वहां पर पहले से ही गांव के संजू तथा मुन्ना मौजूद थे। तीनों युवक लड़की को आश्रम में बने कमरे के अंदर ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों बोले कि किसी को बताया तो तेरे माता-पिता व भाई को जान से मार देंगे। इसके बाद घर पर लड़की ने घटनाक्रम वाले दिन डर के मारे घटना को नहीं बताया। शुक्रवार शाम करीब चार बजे रोते हुए परिजनों को घटनाक्रम के बारे में बताया। इसके बारे में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: अज्ञात युवती का शव मिला, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही एसपी पूर्वी अशोक बैंकट के पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल पर पहुंच कर सीओ फतेहाबाद तथा थानाध्यक्ष शमसाबाद प्रदीप कुमार से जानकारी ली। कुछ ही देर में फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई। पुलिस टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। एसपी पूर्वी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *