लखनऊ। यूपी के अलीगढ़ में शादी की पहली रात ही नवेली दुल्हन पति सहित पूरे परिवार को बेहोश कर गहने और नगदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है। जट्टारी चौकी में धर्मेंद्र और परिजनों को बुलाकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।  शादी के पहले ही दिन दुल्हन का नकदी और आभूषण लेकर भाग जाना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, घटना थाना जट्टारी के जरैलिया गांव की है। जहां थाना जट्टारी के जरैलिया गांव के रहने वाले युवक धर्मेंद्र की मुलाकात टप्पल थाना क्षेत्र के कनसेरा के दो लोगों से हुई थी। इस दौरान गरीब परिवार की लड़की से धर्मेंद्र की शादी कराने की बात कही गई। बदरपुर गांव की रहने वाली युवती को गरीब बता कर शादी पक्की की गई। धर्मेंद्र से कहा गया कि शादी का खर्चा दोनों तरफ से उठाना पड़ेगा और इसके लिए लड़की के परिवार को एक लाख रुपये देने की शर्त रखी गई। धर्मेंद्र ने शर्त मान ली और शादी का खर्च एक लाख रुपये देकर 31 मई को शादी निश्चित की गई। वहीं पिता विजयपाल , मां और धर्मेंद्र परिवार के साथ बदरपुर गांव शादी के लिए सोमवार को पहुंचे थे। इस बीच युवक को कहा गया कि लड़की का पिता शादी से इंकार कर रहा है। लेकिन लड़की शादी के लिए तैयार है। लड़की की रजामंदी के बाद जयमाल डालकर दुल्हन को अपने घर ले आए। घर आने पर दुल्हन ने स्वयं खाना बनाया। देर शाम सास- ससुर को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर घर के बाहर सोने के लिए भेज दिया। इस बीच दुल्हन ने पति को दूध में नशीला पदार्थ डाल कर पिला दिया। जिससे पति भी बेहोश हो गया। घर में सभी लोगों के बेहोश होने के बाद दुल्हन ने घर के अंदर रखें संदूक को तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण, एक दर्जन साड़ियां और करीब 40 हजार रुपये लेकर फरार हो गई।

यह भी पढ़ें: उन्नाव: ग्राम पंचायत छूलमॉऊ के डेला ग्राम में लोगो को लगी कॅरोना वैक्सीन की डोज

पंचायत कर किया जा रहा है फैसला
वहीं तड़के जब सास को होश आया तो घर का दरवाजा खुला देखा। जब सास अंदर गई तो संदूक और अन्य सामान बिखरे पड़े थे। इस दौरान जब धर्मेंद्र को जगाया तो वह भी बेहोशी की अवस्था में था। धर्मेंद्र का निजी डॉक्टर से उपचार कराया गया। इसके बाद पीड़ित परिवार ने चौकी जट्टारी थाने में शिकायत की। हालांकि जिन दो लोगों ने युवक की शादी कराई। उनको बुलाकर पंचायत की गई। हालांकि दुल्हन और उसके परिजन नहीं मिले। लेकिन शादी कराने वालों से शादी के लिए रुपये वापस देने के लिए कहा है। जट्टारी चौकी में धर्मेंद्र और परिजनों को बुलाकर पुलिस मामले की जानकारी कर रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *