लखनऊ। मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र की मंडी समिति में शनिवार को दिन ढलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबारी से अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए अपने घरों में छिप गए। इस दौरान 12वीं के छात्र समेत तीन लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल छात्र को कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अन्य दो घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना मंडी समिति से मात्र 50 मीटर की दूरी की है। एसपी सिटी और एएसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायल के परिजनों से पूछताछ की। घटना के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो सका है।

क्या है पूरा मामला
शहर कोतवाली क्षेत्र के कंजरी सराय निवासी सतीश कश्यप टाउन हाल पर पार्किंग के बराबर में टिक्की समोसे का ठेला लगाते हैं। उनका 17 वर्षीय पुत्र देव कश्यप 12वीं का छात्र है। बीते शनिवार 5 मई की शाम वह बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए कहकर घर से निकला था। रास्ते में मोहल्ले में ही रहने वाला उसका दोस्त बीनू और ताड़ीखाना निवासी गोलू भी मिल गए। तीनों दोस्त बाइक पर सवार होकर मंडी समिति पहुंच गए। कुछ देर बाद दूसरी बाइक पर सवार होकर एकता कालोनी निवासी अमन ठाकुर भी वहां पहुंच गया। पुराने किसी विवाद को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से फायरिंग और बमबाजी होने लगी। गोली लगने से देव कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि गोलू और बीनू बम की चपेट में आकर जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही देव कश्यप का दोस्त शलभ गुप्ता मौके पर पहुंचा और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने देव कश्यप की हालत गंभीर बताते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।  गोलू और बीनू को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: अलीगढ़: फरार शराब माफिया ऋषि शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित

देर शाम बमबारी से पुलिस में मचा हड़कंप
बमबारी और फायरिंग की जानकारी मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एएसपी अनिल कुमार यादव मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना के बारे में आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की, लेकिन घटना के कारण का खुलासा नहीं हो सका। इसके बाद एसपी सिटी अमित कुमार आनंद निजी अस्पताल पहुंचे और घायल छात्र के परिजनों से पूछताछ की। परिजन भी कोई खास जानकारी नहीं दे सके। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद का कहना है कि गोली मारने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है, जानकारी की जा रही है। एक आरोपी का नाम सामने आया है। जल्द सभी आरोपी पकड़े जायेंगे।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *