लखनऊ। आगरा जिले में एमजी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित युवती के साथ गलत हरकत करने और इलाज में लापरवाही का मामला सामने आया है। युवती की मौत के बाद उसके पिता ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने सीएम योगी, डीएम और एसएसपी से शिकायत की है। मांग है कि, मामले की जांच करके लापरवाह चिकित्सक और स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाए।

ये है पूरा मामला
बोदला (जगदीशपुरा) निवासी 34 वर्षीय युवती के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के कोरोना संक्रमित होने पर पांच मई को एमजी रोड स्थित निजी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भर्ती कराते समय बेटी का बीपी 120/80, ऑक्सीजन का स्तर 94 से 96 और सीटी स्कैन में 9/25 था। उपचार के बाद भी बेटी की हालत बिगड़ती चली गई। मगर, अस्पताल प्रबंधन लगातार उन्हें यह आश्वासन देता रहा कि बेटी की तबीयत में सुधार हो रहा है। पिता का आरोप है कि इलाज में लापरवाही बरतने की वजह से 19 मई को बेटी की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने इलाज का 5.08 लाख रुपये का बिल बनाया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: Lockdown में छूट का ऐलान, खुलेंगे बाजार और मॉल, 50% क्षमता के साथ मेट्रो चलाने का ऐलान

पीड़ित पिता का आरोप है कि 13 मई को स्टाफ की ओर से बीमार बेटी के साथ गलत हरकत की गई। इस बारे में मेरी बेटी ने छोटी अपनी बहन को बताया था। उसने मोबाइल पर मैसेज भी किया था। पीड़ित पिता ने सीएम, डीएम और एसएसपी को भेजी शिकायत के साथ ही इलाज में लापरवाही बरतने और बेटी के साथ अशोभनीय हरकत के सबूत भी दिए हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *