लखनऊ। कभी गठबंधन में बीजेपी के साथी रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी सरकार जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी डूबती नाव है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है, हो जाएं। लेकिन, अब वे बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे।

इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आता है तब बीजेपी को पिछड़ों की याद आती है। जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते हैं। हमने जिन मुद्दों को लेकर समझौता किया था साढ़े 4 साल बीत गए, एक भी काम अभी तक पूरा नहीं हुआ। ओमप्रकाश राजभर आज राजधानी लखनऊ में भागीदारी मोर्चा की बैठक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: खेत में अचेत अवस्था में मिली मासूम, अनहोनी की आशंका

केंद्र व प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा जो वायदे करके सत्ता में आई थी, उनमें से एक भी वायदे को इस सरकार ने पूरा नहीं किया है। यही कारण है कि भागीदारी मोर्चा इस बार चुनाव अपने सहयोगियों के साथ लड़ेगा। आपको बता दें कि भाजपा गठबंधन के साथी रहे ओमप्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव से पूर्व उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी और बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी समेत अन्य छोटे दलों के साथ मिलकर सहयोगी मोर्चा बना रहे हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *