लखनऊ। प्रतापगढ़ जिले में जमीन के विवाद में एक व्यक्ति ने साथियों संग अपने भाई और उसके परिवार को लाठी-डंडे से पीटा। बाद में धारदार हथियार से भी वार किया। परिवार के छह लोगों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की हालत नाजुक है। मामला नगर कोतवाली अंतर्गत पूरनपुर पटखान गांव का है। हालांकि एक पक्ष का कहना है कि हमारे मारा-पीटा गया और हमारे ही खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये है पूरा मामला
जिले के पूरनपुर पटखान गांव में दो भाईयों अब्दुल राशिद और दिलशाद में जमीन को लेकर विवाद है। दिलशाद के बेटे सलमान ने बताया कि इसी विवाद में गुरुवार को एक अब्दुल राशिद ने अपने दबंग साथियों संग हमारे घर पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडों से पूरे परिवार को पीटा. मारपीट में घर में दिलशाद, उनका बेटा वाहिद अली और सलमान, दिलशाद की पत्नी रैबुलनिशा, बहन यसमीन घायल हो गए। पुलिस को सूचना दी तो पुलिस सभी को अस्पताल लेकर आ गई। यहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। सलमान का यह भी आरोप है कि हमारे साथ मारपीट हुई लेकिन हमारे ही खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: वृद्धा की हत्या का खुलासा, नाती ने प्रेमिका के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम

इस मामले में नगर कोतवाली SO से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। एक पक्ष के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अगर दूसरे पक्ष की तरफ से मारपीट का खुलासा होगा तो उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *