लखनऊ। कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिले के एक मोहल्ले में एक बच्ची के साथ उसी के पिता के दोस्त ने दुष्कर्म किया और मक्के खेत में अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता का कानपुर के हैलट में उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, गुरुवार की शाम को आरोपी पवन बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर अगवा करके ले गया था। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची को घर पर न पाकर परिजन रात भर उसकी खोजबीन करते रहे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। शुक्रवार को बच्ची मक्के के खेत में अचेत अवस्था में पड़ी मिली।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में मक्के के खेत में 9 वर्षीय बच्ची अचेत अवस्था में मिली। बच्ची को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे कोतवाल टीपी वर्मा ने बच्ची से पूछताछ की। पूछताछ में बच्ची ने बताया कि उसके पिता का दोस्त पवन उसको घर से ले गया था। उसके बाद पवन ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची का गला कसकर बांधकर मौके से भाग निकला। फिलहाल बच्ची का कानपुर स्थित हैलट अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: दबंगों के सामने गिड़गिड़ाती रही युवती, कपड़े उतारकर बनाते रहे वीडियो, किया वायरल

पीड़िता के पिता और आरोपी पवन दोनों पास पास ही ठेली लगाते हैं, जिसके चलते दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। पीड़िता के पिता ने आरोपी पवन पुत्र रामवीर चक के विरुद्ध दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया है। जबकि आरोपी चकमा देकर भाग निकला है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि आरोपी के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बच्ची को अगवा करने वाला पिता का दोस्त है। दोनों साथ-साथ ठेली लगाते हैं। मामले की जांच की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *