लखनऊ। मुरादाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ दबंग युवक एक युवती के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। युवती दबंगों के सामने गिड़गिड़ा रही है, हाथ जोड़ रही और दया की भीख मांग रही है। लेकिन दबंगों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने युवती के कपड़े उतारकर वीडियो बनाया और फिर वायरल भी कर दिया।

बता दें कि भोजपुर थाने क्षेत्र में खेत के पास बैठे लड़का-लड़की को दबंगों पकड़कर पहले तो उनकी पिटाई की। इसके बाद लड़की के कपड़े उतारकर वीडियो बनाई। वीडियो में दिख रहा है कि दबंग लड़के को डंडे से पीट रहे हैं। साथ ही लड़की जब अपने कपड़े पहनने की कोशिश कर रही तो उसको कपड़े नही पहनने दे रहे। लड़की के पिता ने दोनों दबंगो के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने वीडियो बनाने और मारपीट करने वाले युवकों की तलाश कर रही है। दबंगों द्वारा लड़की के कपड़े उतारकर वीडियो बनाने वालों से दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे कि वीडियो मत बनाओ। अब कभी भी यहां नहीं आएंगे।लेकिन दबंगों ने इन दोनों की एक नहीं सुनी। साथ ही वीडियो बनाते समय यह कह रहे थे कि तुम्हारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल करेंगे।

यह भी पढ़ें: महिला की हत्या के बाद बवाल: 18 नामजद और 55 अज्ञात पर FIR दर्ज, 7 गिरफ्तार

दबंगों का नहीं पसीजा दिल
वायरल वीडियो में दिखने वाली लड़की अपनी मां के साथ पांच दिन पहले भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मौसी के घर आई थी। लड़की भोजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे की रहने वाली है। रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र के रहने लड़के के साथ बाइक पर घूमने गई थी। एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि वीडियो वायरल होने का मामला मीडिया के द्वारा संज्ञान में आया है। भोजपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी किसी के साथ बैठी हुई थी। दो लोग आए और उसके साथ मारपीट की और उनका वीडियो भी बनाया। इस संबंध में लड़की के पिता की तहरीर पर धारा 323, 354, 66 ई आईटी एक्ट 7-8 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों अभियुक्त की पहचान मोहम्मद अरशद और सईद के रूप में हुई है। दोनों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *