लखनऊ। एक और जहां योगी सरकार एंटी रोमियो अभियान चलाकर बहू-बेटियों की सुरक्षा के दावे कर रही है, वहीं बेखौफ मनचले बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम देकर सरकार के दावों की पोल खोल रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले से सामने आया है। यहां सहेली के भाई ने कॉलेज की छात्रा को अगवा करने के बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर पर थाना लालकुर्ती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि मूल रूप से बुलंदशहर की रहने वाली युवती मेरठ में एक कॉलेज से बीए कर रही है और थाना लालकुर्ती इलाके में एक हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही है। पीड़िता का आरोप है कि एक छात्रा से उसकी दोस्ती हो गई थी। सहेली के भाई धीरज ने अपनी बहन के मोबाइल से उसका नंबर ले लिया और फिर बातचीत शुरू कर दी। इस दौरान धीरज ने नोएडा में नौकरी लगवाने की बात कही। इसके बाद धीरज के झांसे में आकर वह हॉस्टल से उसके साथ चली गई।

यह भी पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनाव 2022: सत्ता पर काबिज होने के लिए बसपा की यह है रणनीति

छात्रा ने बताया कि आरोपी धीरज ने गाड़ी में बैठते ही कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। छात्रा के मुताबिक, आरोपी इसके बाद उसे नोएडा के सेक्टर-2 में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। छात्रा को आरोपी का सिर्फ नाम और नंबर ही पता है। जो नंबर युवती के पास है, वह फिलहाल आरोपी ने बंद किया हुआ है। आरोपी कहां रहता है, इसकी कोई जानकारी नहीं है। आरोपी का पता लगाने के लिए कई जगह जाकर जानकारी जुटाई गई है। अभी उसका कोई सुराग नहीं लगा है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *