लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र में रविवार देर शाम व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडे को कुछ बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलिया मार कर हत्या दी थी। जिसके बाद व्यापारियों में आक्रोश का माहौल है। इस दर्दनाक घटना के मामले में सपा विधायक अम्बरीश पुष्कर ने पुलिस प्रशासन को खुली चेतावनी देते हुए। कहा- अगर 24 घंटे के अंदर हत्यारे पकड़े नहीं गए तो वह सड़कों पर उतर कर चक्का जाम करेंगे। इस हत्याकांड से जहां एक ओर मोहनलालगंज की जनता सकते में है, वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों की भी नींद उड़ी हुई है।

बता दें कि मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक अम्बरीश पुष्कर ने भी पुलिस प्रशासन को 24 घंटे की मोहलत दी है। कि अगर 24 घंटे के अंदर अपराधी नहीं पकड़े गए तो वह सड़कों पर उतरेंगे। और चक्का करेंगे। समाजवादी पार्टी के विधायक ने बताया कि मृतक सुजीत पांडे से उनके करीबी रिश्ते थे। उनको सुजीत पांडे का समर्थन और आशीर्वाद भी मिला करता था। सपा विधायक ने तत्कालीन मोहनलालगंज के एसएचओ और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है। कि पिछले ढाई साल से भी ज्यादा हो गया है। मोहनलालगंज एसएचओ अपने आकाओं की बदौलत यहां पर डटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: जमुई: शिक्षक की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, गुस्साए लोगों ने किया जमकर बवाल

ये है पूरा मामला
मोहनलालगंज के गौरा गाँव में रविवार शाम करीब 5 बजे कुछ अज्ञात बाइक सवार 4 बदमाशों ने भट्टे के बड़े कारोबार व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत कुमार पांडेय को गाड़ी से उतरते ही उनको घेरकर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि बचाव में सुजीत पांडेय ने भी फायर किया। लेकिन बदमाश गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही बदमाश पकड़ कर कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाएंगी। गुस्साए व्यापार मंडल के व्यापारियों और स्थानीय लोगों समेत राजनेताओं ने मृतक सुजीत पांडे की शव यात्रा निकाली, जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। नम आंखों से लोगों ने अपने व्यापार मंडल अध्यक्ष और पूर्व प्रधान सुजीत पांडे को अंतिम विदाई दी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *