Murder In Lucknow: रविवार शाम  मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत कुमार पांडे की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आपको बता दे सुजीत पांडे मोहनलाल गंज से निकलकर अपने गौरा स्थित भट्टे पे जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए। आनन-फानन में सुजीत को मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें, सुजीत पांडे प्रधान भी रह चुके हैं और इस समय इनकी पत्नी संध्या प्रधान हैं। हत्या के विरोध में व्यापारियों ने सोमवार को बंदी का ऐलान किया है।

नाराज व्यापारियों ने मोहनलालगंज में निकाला जुलूस.. 

व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडे की हत्या में कई घंटे बीत जाने के बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से नाराज व्यापारियों ने मोहनलालगंज में जुलूस निकाला। व्यापार मंडल अध्यक्ष की हत्या में कई घंटे बीत जाने के बावजूद हत्यारों को पकड़ने में नाकाम रही मोहनलालगंज पुलिस। आपको बात दें पुलिस के ढुलमुल रवैया से नाराज सभी व्यापारियों ने दूसरे दिन भी अपने- अपने प्रतिष्ठान बंद रखे।

पुरानी रंजिश में की गई हत्या

मोहनलालगंज के इंद्रजीत खेड़ा के पूर्व प्रधान व वर्तमान प्रधान संध्या पांडेय के पति सुजीत पांडेय की हत्या पुरानी रंजिश में रेकी करने के बाद की गई। ईंट-भट्ठे के पास हुई वारदात के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, सुजीत पांडेय सुबह व शाम भट्ठे पर जाते थे। बदमाशों को उनकी दिनचर्या के बारे में जानकारी थी।

आपको बात दें सुजीत ने इलाके में अच्छी खासी संपत्ति अर्जित कर ली थी। वहीं, कई सालों से लगातार प्रधान रहे। हाल ही में मोहनलालगंज को नगर पंचायत घोषित कर दिया गया था जिसके बाद से सुजीत ने अध्यक्ष पद की तैयारी भी शुरू कर दी थी। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ईंट भट्ठा एसोसिएशन ने थाना अध्यक्ष को सौपा ज्ञापन
सुजीत पांडे हत्याकांड के मामले में ईंट भट्ठा लखनऊ ब्रिक क्लीन एसोसिएशन ने थाना अध्यक्ष मोहनलालगंज को लिखित पत्र सौपा। पत्र मे उन्होंने हत्यारों की गिरफ्तारी और घटना की जांच को लेकर  मांग की। जिसमे अध्यक्ष महामंत्री मुकेश मोदी, कोषाध्यक्ष, श्री जगदीश द्विवेदी, समेत नवीन जायसवाल भी रहे। सभी ने स्व. पाण्डेय जी के परिजनों से मिल कर घटना की पूरी जांच पड़ताल करवाकर हत्यारों को सजा दिलवाने का आश्वासन दिया। और दुःख प्रकट किया।https://gknewslive.com

 

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *