जमुई। बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहंडा-खरडीह मार्ग पर कोहरा नदी के समीप अपराधियों ने सरेआम एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान भट्टा गांव निवासी नियोजित शिक्षक मकेश्वर यादव के रूप में हुई है। घटना के विरोध में मृतक के स्वजन ने शव के साथ सिकंदरा-लखीसराय मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीण उग्र हो गए। जिसके बाद पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी। इससे गुस्सा और भड़क गया है और लोगों ने रोड़ेबाड़ी कर दी। रोड़ेबाजी की घटना में कुछ पुलिस कर्मियों के भी घायल होने की सूचना है।

बताया जाता है कि विशनपुर स्कूल के नियोजित शिक्षक मकेश्वर यादव किसी कार्य से सिकंदरा बाजार आ रहे थे। इसी दौरान कोहरा नदी से पहले ही घात लगाए अपराधियों ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। थोड़ी दूर खेत में ले जाकर अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है। स्वजन के मार्मिक कन्द्रन से माहौल गमगीन बना है। थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि सुनियोजित तरीके से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। इधर, घटना की सूचना पाकर एसपी प्रमोद कुमार मंडल और एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ये किसानों आंदोलन नहीं बल्कि ‘दलालों का आंदोलन’ है: कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह

जाम स्थल पर आक्रोशित ग्रामीण  पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर बवाल किया। जिसके चलते पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार को हटाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि इलाके में इन दिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। कुछ दिन पूर्व भी अपराधियों ने बिछवे गांव में प्रवीण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से इलाके में लोग दहशत के साए में जी रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। लगातार हत्‍याओं से लोग दहशत में आ गए हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *