लखनऊ। आगरा जिले के थाना पिनाहट क्षेत्र में दबंगों की हैवानियत देखने को मिली. गांव कमले का पूरा में बाइक टकराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ। वहीं बीच-बचाव करने आई एक महिला की गोद से दबंगों ने डेढ़ माह के बच्चे को खींचकर जमीन पर फेंक दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, थाना पिनाहट क्षेत्र के छदामीपुरा के उप ग्राम कमले के पुरा निवासी बनारसी पुत्र बालाराम का पुत्र मिथुन 4 दिन पूर्व बाइक से गांव लौट रहा था। गांव के रास्ते पर दूसरे युवक से बाइक टकराने को लेकर बनारसी एवं रामनरेश पक्ष में विवाद हो गया। दोनों पक्ष झगड़े पर उतारू हो गए, लेकिन गांव के लोगों ने उस वक्त मामले को शांत करा दिया था। पीड़ित बनारसी पक्ष का आरोप है कि इस मामले को लेकर बौखलाए गांव के ही दबंग रामनरेश पत्र बाबू सिंह, मोनू पुत्र रामप्रसाद, सतीश, सुरजीत पुत्रगण राम अवतार, आनंद पुत्र सुरजीत सिंह ने एकत्रित होकर बुधवार की शाम को बनारसी के दरवाजे पर पहुंचकर गाली गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर उक्त दबंगों ने पीड़ित पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव होने लगा। दबंगों द्वारा अपने मामा बनारसी को पिटता देख, डेढ़ माह के बच्चे को गोद में लेकर भांजे की बहू गायत्री पत्नी जितेंद्र मोके पर पहुंची।जिसके बाद दबंगों ने महिला के गोद से बच्चे को खींचकर जमीन पर फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक वारदात के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: जीजा से अवैध संबंध के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित पक्ष की सूचना के बाद क्षेत्राधिकारी पिनाहट सौरभ सिंह, थानाध्यक्ष पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेदी पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में सौरव सिंह का कहना था कि दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस झगड़े में एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *