रणवीर सिंह अपने नए लुक और अंदाज से फैन्स को अक्सर सरप्राइज देते रहते हैं। अब रणवीर ने एक बार फिर अपनी एक नई सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में वह कैजुअल टी-शर्ट और कैप के साथ पर्ल नेकलेस में नजर आ रहे हैं। रणवीर की इस फोटो पर लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने दीपिका पादुकोण का नेकलेस चुराया है?

रणवीर इस फोटो में अपने होटल की बालकनी में हैं, जबकि बैकग्राउंड में बीच का खूबसूरत नजारा देखने लायक है। रणवीर पर्ल नेकलेस के साथ स्टड भी पहने हुए हैं। उन्होंने फिल्म ‘मधुमती’ के एक गाने को कैप्शन में लिखा है- “सुहाना सफर और ये मौसम हसीन, हमें डर है, हम खो न जाएं कहीं।” रणवीर की इस फोटो को कुछ ही समय में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल हैं, जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में है। रणवीर के कई फैन्स ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। इसके साथ ही कुछ लोगों ने उनके पर्ल नेकलेस को लेकर भी कमेंट किया है।

एक फैन ने लिखा- ‘बेबी।’ वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- ‘मोती लाल।’ एक फैन लिखता है- ‘दीपिका की इयररिंग्स उतार दो।’ एक अन्य फैन ने लिखा- ‘दीपिका जरूर अपना माला खोज रही होंगी।’ एक अन्य फैन ने पूछा- ‘दीपिका का नेकलेस चुरा लिया है।’

रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शू्टिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्हें गेटवे ऑफ इंडिया के पास स्पॉट किया गया था। दीपिका शगुन बत्रा की फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। दीपिका, रणवीर के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का रोल अदा करेंगे, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नजर आएंगी। फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल यानी 2021 में रिलीज होगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *