लखनऊ: प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आज बागपत दौरे पर हैं, जहां आज सुबह ही एसपी ने पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ के अचानक बागपत आगमन से पुलिस अधिकारियों पसीने छूट रहे हैं। मंगलवार को जैसे ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बागपत आने की सूचना अधिकारियों की मिली तो वे तैयारियों में जुटने के लिए दौड़ पड़े।

जिले में तैनात पुलिस

बता दें कि सीएम योगी के आगमन से पहले रंछाड़ बवाल को लेकर बड़ी कार्रवाई करते हुए एसपी ने बुधवार को इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। हालांकि सीएम योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम प्राप्त नहीं हो सका, लेकिन उनके कई स्थानों पर निरीक्षण और रंछाड़ गांव जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल योगी ने बागपत पहुंचकर सबसे पहले जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। आगे तस्वीरों में देखें कैसे सीएम योगी के दौरे को लेकर कैसे चाक चौबंद व्यवस्था की गई है।

सीएम ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बागपत पहुंचे। शहर के पुलिस लाइन में उनका हेलीकॉप्टर उतरा। यहां से सीएम योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। उनके आगमन की सूचना से दिनभर अधिकारी तैयारियों में लगे रहे। मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह और एडीजी राजीव सभरवाल ने बागपत पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। जिला अस्पताल, सरूरपुर सीएचसी, सिसाना गांव में सफाई और जल निकासी में जुटे रहे। वहीं एडीजी और कमिश्नर ने सिसाना गांव पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री के आगमन के चलते भारी वाहनों का रूट भी परिवर्तित किया गया है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *