लखनऊ। बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के चंदेरू गांव में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस और ग्रामीणों की धक्कामुक्की में आरोपी भागने में सफल रहा। जानकारी के अनुसार, पुलिस और एसओजी की टीम संयुक्त रूप से वांछित चल रहे आरोपी फुरकान को पकड़ने के लिए गई थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर ला रही थी। उसी समय गांव के लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया और आरोपी को छुड़ा लिया। ग्रामीणों और पुलिस की धक्का-मुक्की के दौरान एक दारोगा व 2 सिपाही चोटिल हो गए।

पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 8 के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, कि पुलिस की टीम CAA को लेकर हुए बवाल के आरोपी फुरकान को पकड़ने गई थी। फुरकान काफी समय से वांक्षित चल रहा था। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुलंदशहर की क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर उमेश कुमार पांडे मंगलवार की देर रात को कॉन्स्टेबल मनोज कुमार वर्मा, अभिषेक कुमार वर्मा व जेल चौकी प्रभारी संजय कुमार, कांस्टेबल हुसैन बाबू, ब्रजभूषण के साथ गांव चंदेरू में वांछित अपराधी फुरकान व सलमान के यहां दबिश देने गए थे। इसी दौरान वांछित अपराधी फुरकान घर पर मिला, जिसे पुलिसकर्मियों ने हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें: मनकामेश्वर मंदिर मठ परिसर में तीज पर हुआ श्रंगार, महिलाओं ने झूले संग गाए तीज के गीत

यह देखकर महिलाओं व आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया। पुलिस पर हमले के दौरान आरोपी फुरकान बचकर फरार हो गया। हमले में चौकी प्रभारी संजय कुमार, मनोज वर्मा और हुसैन बाबू घायल हो गए। घायलों का सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया गया है। पुलिस हमला करने के मामले में फुरकान, मुल्ला सलाम, रुखसार, शरीफन, रिजवान, शोएब और उस्मान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुल्ला सलाम को गिरफ्तार कर लिया है, उसे जेल भेजा जा रहा है। वाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *