लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक तरफ आई बाढ़ से लोग परेशान हैं। वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डबलू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपा के पूर्व विधायक बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में अपनी स्कॉर्पियो एसयूवी के बोनट पर बैठकर स्टंट करते हुए जायजा लेते दिख रहे हैं। पूर्व विधायक का दूसरा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बोनट चढ़ कर राहत सामग्री लेकर पहुंचे और खुद ट्रक पर चढ़कर लोगों में राहत सामग्री बांटते दिख रहे हैं। सैयदराजा विधानसभा के सपा पूर्व विधायक मनोज सिंह डबलू का ये वीडियो जिले में खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि काफिले में सबसे आगे आगे पूर्व विधायक की गाड़ी चल रही है। वैसे इससे पहले भी पूर्व विधायक मनोज सिंह डबलू खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। अपने विधायक के कार्यकाल में मनोज सिंह डबलू अक्सर किसानी करते देखे जाते थे। कभी ट्रैक्टर चलाकर खेतों की जुताई करते दिखते थे. तो कभी धान की रोपाई करते। अपने आप को किसान का बेटा कहने का कोई मौका जरा भी नहीं छोड़ते।

वर्ष 2012 में सैयदराजा विधानसभा सभा को पूर्वांचल की हॉट सीट का नाम मिला था. जिस पर पूरे प्रदेश की नजरें अटकी हुईं थीं। क्योंकि सैयदराजा विधानसभा से पूर्वांचल के बाहुबली बृजेश सिंह के खिलाफ सपा सीट पर मनोज सिंह डबलू चुनाव लड़ रहे थे। इस चुनाव में बृजेश सिंह को शिकस्त देने के बाद मनोज सिंह डबलू सुर्खियों में आए थे।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *