UP: प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र में बाबा कीनाराम का दर्शन करके लौट रहे पांच युवकों की बोलेरो  अनियंत्रित होकर एक पेड़ में टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि दो को गंभीर हालत में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: रितिक को न्याय दिलाने सड़क पर उतरा ब्राहम्ण समाज, हत्यारोपियो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाला कैंडिल मार्च

मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार प्रदेश के भभुआ जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भानपुर गांव निवासी धनंजय यादव, सोनू यादव, सुशील यादव, करमा गांव निवासी राहुल यादव और सैयदराजा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी गुड्डू यादव बोलेरो से बलुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम मठ में बाबा कीनाराम का दर्शन करने गए थे।

यह भी पढ़ें: बारिश के मौसम में सेहत के लिए क्यों जरूरी है Vitamin C? जानिए फायदे और नुकसान

रात में घर लौटते समय कंदवा थाना क्षेत्र के बरहनी-नौबतपुर मार्ग पर परसिया गांव के पास अचानक बोलोरो अनियंत्रित होकर एक पेड़ में टकरा गई। जिसमे पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर सभी घायलों को मुख्यालय स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीँ दो की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

कंदवा थाना प्रभारी सलिल स्वरूप आदर्श ने बताया कि, परिजनों को सूचना दे दिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *