लखनऊ। दीपिका पादुकोण जल्दी ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है। ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ से लेकर शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ जैसी फिल्मों में दीपिका दमदार अवतार में दिखाई देने वाली हैं। इन दिनों दीपिका अपनी फिल्मों के अलावा एक और चीज को लेकर सुर्खियों में हैं और वह चीज है उनके कपड़े. दरअसल, दीपिका पादुकोण कुछ दिनों से अपने पुराने कपड़े नीलाम कर रही हैं। वह भी एक नेक काम के लिए। इस नीलामी से कमाई गई रकम को दीपिका ‘Live Love Laugh Foundtaion’ को डोनेट करेंगी।

लेकिन, अब इस नेक काम को लेकर दीपिका पादुकोण विवादों में घिर गईं हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। कुछ यूजर्स ने तो दीपिका को चीप तक बता दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया है कि दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े नीलाम किए हैं। वह उन्होंने जिया खान और प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा के अंतिम संस्कार के दौरान पहने थे।

यह भी पढ़ें: क्‍या आप भी परेशान हैं पल-पल बदलते मूड से? इस तरह करें ‘मूड स्विंग’ को कंट्रोल

दीपिका को लेकर यह ट्वीट शरण्या शेट्टी नाम की ट्विटर यूजर ने किया है। जिसमें यूजर ने लिखा है- ‘मैं बहुत हैरान हूं। मेरी फेवरेट दीपिका पादुकोण ने अपने 2013 के कपड़े नीलाम किए हैं। उनके ये कपड़े डिजाइनर नहीं हैं। उन्होंने 2013 में ये कपड़े दो अलग-अलग अंतिम संस्कार के दौरान पहने थे।’ यह ट्वीट देखने के बाद अब यूजर, एक्ट्रेस से नाराज दिखाई दे रहे हैं। कई यूजर्स ने दीपिका को लेकर गुस्सा भी जाहिर किया है।

एक यूजर ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘ये कहकर की ये चैरिटी के लिए है, इसे जस्टिफाई करने की कोशिश ना करें। आप इन्हें दान भी कर सकती थीं।’ वहीं एक ने लिखा- ’14-15 साल पुराने जारा के जूते और कपड़े नीलाम करने का क्या मतलब। आप इन्हें किसी हाउसहेल्प या जरूरतमंद को भी दे सकती थीं।’ कई अन्य ने भी इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए दीपिका को लेकर नाराजगी जाहिर की है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *