लखनऊ। दूरसंचार विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है श्री चंद्र चौबे को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ़्तारी के दौरान आरोपितों के पास से लूट के जेवर, नगदी मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद किया गया हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक, आरोपित खुद को कुरियर वाला बताकर श्रीचंद के घर में दाखिल हुए थे।

एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मूल रूप से कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र स्थित कस्तूरबा गांव निवासी जितेंद्र प्रताप शाही के बेटे आदित्य और गाजीपुर जिले के खानपुर सिंगारपुर निवासी सत्येंद्र कुमार सिंह के बेटे सक्षम रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आदित्य यहां मटियारी स्थित एचपी बॉयज हॉस्टल में रहता था। वहीं सक्षम सेक्टर आठ इंदिरानगर में रहता था। आरोपितों के पास से एक नकली पिस्टल भी बरामद की गई है। यही नहीं लूट की चेन, अंगूठी, पायल, सिक्के, विदेशी करेंसी व अन्य सामान मिले हैं। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

यह भी पढ़ें: आगरा: ‘हैलो गैंग’ के 8 शातिर गिरफ्तार, नौकरी दिलाने का झांसा देकर सैकड़ों से ठगी

ये है मामला
सेक्टर 19 इंदिरानगर निवासी श्रीचंद चौबे के घर में दोनों सोमवार रात में दाखिल हो गए थे। इस दौरान श्रीचंद को बंधक बनाकर दोनों ने लूटपाट की थी और भाग निकले थे। सीसी फुटेज के जरिए पुलिस ने दोनों की पहचान की थी। घटना के अनावरण पर श्रीचंद ने पुलिस का आभार व्यक्त किया है।http://gknewslive.cpm

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *