लखनऊ। बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला व एक लगभग 4 वर्षीय बालिका का शव खेत में मिला है। जिसमें महिला का सिर कटा हुआ शव मिला है। मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव का है, जहां लखनऊ-बहराइच हाईवे से 100 मीटर की दूरी पर धान व गन्ने के खेत में अलग-अलग स्थान पर एक महिला व नाबालिग बच्ची का शव मिला है। एक साथ दो शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी सुजाता सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। खेत में मिले शवों की अभी तक शिनाक्त नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि फखरपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव के पास एक बालिका व एक महिला का शव मिला है। पुलिस टीम घटना की जांच कर रही है। घटना की जांच के लिए चार टीमें लगाई गईं है। फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम की मदद ली जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, दर्जन भर से अधिक PCS अफसरों का तबादला

बता दें, कि फखरपुर थाना क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर 4 हत्याएं हो चुकीं है। बीते शनिवार की सुबह फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे धान के खेत से एक लड़के व एक लड़की का शव मिला था। जिसमें लड़के की उम्र करीब 8 वर्ष एवं लड़की की उम्र 10 वर्ष थी। दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई थी। हत्या के बाद शव को धान के खेत में फेंका गया था। जब गांव का एक किसान जानवरों के लिए घास काटने खेत में गया, तो उसे खेत में शव दिखाई दिए। जिसके बाद किसान ने इसकी सूचना अन्य लोगों को दी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *