लखनऊ। बिहार के मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में बड़ा ही हैरानी में डाल देने वाला मामला सामने आया है जहां एक सीआईएसएफ के जवान ने अपनी ही पत्नी के कत्ल की साजिश रच डाली। उसके बाद प्रोफेशनल शूटर को सुपारी देकर उसका कत्ल करवा दिया। इस घटना जांच-पड़ताल होने के बाद खुलासा होते ही सभी दंग रह गए। आरोपी जवान ने अपनी पत्नी के कत्ल के लिए प्रोफेशनल शूटर को पूरे सवा लाख रुपए की सुपारी दी थी। इस मर्डर, थ्रिल और मिस्ट्री की गुत्थी का पुलिस ने खुलासा किया है।

दरअसल, कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग इलाके में 15 नबम्बर को एक महिला की हत्या कर दी गई थी। सुबह करीब 5 बजे जब दीपिका की शौच के लिए जा रही थी तभी अपराधियों ने गोली मार दी थी। मृतका के भाई कुमार भानु ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के तत्काल बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मुंगेर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। तकनीकी अनुसंधान के क्रम में घर में मौजूद मृतका के देवर छोटू शर्मा, भैसूर राजीव कुमार, फुफेरा देवर सुमित कुमार का कॉल डिटेल निकाला गया। जिसके आधार पर शूटर गौतम कुमार पतलू और संजीव कुमार में से गौतम कुमार एवं संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया।

शूटर गौतम कुमार ने बताया कि मृतका के पति ने इस हत्या को अंजाम देने के लिए उसे 1 लाख 20 हजार रुपए का सौदा किया था और एडवांस में 20 हजार रुपए मिले। फिलहाल इस मामले में 36 घंटे अंदर ही पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतका के पति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया। कासिम बाजार थाना अंतर्गत मृतका दीपिका शर्मा की हत्या में संलिप्त छ: अभियुक्तों में से पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *