लखनऊ। यूपी के श्रावस्ती जिले के मॉर्डन थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार के चलते भीषण सड़क हादसे में 2 घरो के चिराग बुझ गए। बता दें लगभग 11 बजे देर रात हुए इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद सड़क पर राहगीरों का जमावड़ा लग गया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर परिजनों जानकारी दी। जिसके बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: एक महीने पहले लापता हुई महिला का मिला कंकाल, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

नवीन माडर्न थाना श्रावस्ती क्षेत्र के कटरा बाईपास के नेशनल हाइवे पर ट्रक को ओवरटेक करते समय एक मारूति कार दो ट्रकों के बीच में आ गई। इससे मारूति कार ट्रकों के बीच में दब कई और उसके परखच्चे उड़ गए। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र भिनगा के निवासी आशीष मिश्रा उर्फ गोली (35) पुत्र अयोध्या प्रसाद मिश्रा व विक्रम मिश्रा (25) पुत्र कृष्ण स्वरूप मिश्रा मंगलवार की रात मारूति कार से इकौना में स्थित भारतीय मैरिज लान में बारात गए हुए थे। बारात में पहुंचने के बाद यहां से दोनों किसी काम से देर रात करीब 11 बजे कटरा बाजार जा रहे रहे थे। कटरा बाईपास पर दोनों आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने लगे जैसे ही कर ट्रक से आगे निकली तभी सामने से दूसरा ट्रक आ गया और कार दो ट्रकों के बीच में आकर दब गई।

इससे कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों उसी में दब गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तो श्रावस्ती थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने जेशीबी बुलाकर उसकी मदद से दोनों ट्रकों को हटाने के बाद कार में सवार दोनों युवकों को बाहर निकाला और आनन फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इकौना में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया, जबकि हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद विक्रम को ट्रामा सेन्टर बहराइच के लिए रेफर कर दिया गया। बहराइच ले जाते समय रास्ते में विक्रम की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवकों की मौत के बाद दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और उनमें मातम छाया हुआ है।
https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *