कॉस्मेटिक सर्जरी

टिकटॉक भले ही भारत में बैन हो चूका है लेकिन टिकटॉक बनाने वाले की लोकप्रियता कम नहीं हुई। टिकटॉक बनाने वाले आज खुद एक स्टार से काम नहीं मानते। अपनी अलग पहचान बनाने के लिए लोग क्या से क्या नहीं कर जाते हैं। लोग कुछ अलग करना भी चाह रहें तो वहीँ अलग दिखना भी चाह रहे हैं। जिसके लिए सभी ज्यादातर कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा ले रहे हैं। भले ही टिक टॉक भारत में बंद कर दिया गया है लेकिन पकिस्तान इसकी लोकप्रियता है दरअसल पकिस्तान की टिकटॉक स्टार हारीम शाह का एक विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। हरीम शाह के चेहरे पर ऊपरी होंठ बड़े ही अजीब और सूजे हुए दिखाई दे रहें है।

वीडियो में हरीम शाह अपने होटों के बारे में ही बात करती हुई बता रही हैं कि उन्होंने अपने होंठों को आकर्षक बनाने के लिए फिलर की प्रक्रिया कराई थी। जैसे ही उन्होंने अपने ऊपरी होंठ के एक साइड फिल करवाया। वैसे ही उन्हें पता चला की सरकार ने उनके सभी बैंक खातों को फ्रीज कर दिया है। जिसके बाद उन्हें अपने होंठों के फिलर की प्रक्रिया को बीच में ही छोड़ना पड़ा।

सामने आया ऋतिक रोशन के मिस्ट्री गर्ल का नाम, कर रहे हैं एक दूसरे को डेट!

एफआईए द्वारा जारी किये गए एक बयान में कहा गया है कि हरीम शाह के खिलाफ विदेशी मुद्रा कानूनों से संबंधित कानूनों के तहत जांच शुरू की गई है और उनका वीजा, इम्मीग्रेशन और यात्रा से संबंधित दस्तावेज जब्त कर लिया गया है। हारीम ने इंस्टाग्राम के ज़रिये सभी को इस बात की जानकारी दी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *