मनोरंजन : पान मसाले के विज्ञापन को लेकर विवादों में फंसे अक्षय कुमार। इस बार अक्षय कुमार एक पान मसाले के विज्ञापन का प्रचार करते नजर आ रहे हैं । जिसे लेकर उन्हे जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अक्षय कुमार के इस काम के बाद सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख पहलाज निहलानी ने उनकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा, साफ सुथरी छवि वाला एक अभिनेता कैंसरयुक्त प्रोडक्ट का प्रचार कर रहा है। पहलाज निहलानी ने अक्षय कुमार के टीवी पर ‘जुबां केसरी’ वाले विज्ञापन को लेकर उनपर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- मेरा दृढ़ विश्वास है कि जहां अक्षय कुमार एक आम आदमी को सिगरेट पीने की बजाए सैनिटरी पैड पर पैसा खर्च करने के बारे में बताते हैं, उसे अब से फिल्मों से हटा दिया जाना चाहिए। सरकार को इस बात पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। एक तरफ जहां एक जाना माना सुपरस्टार जनता को सिगरेट पर पैसे खर्च न करने के लिए कह रहा है। वहीं दूसरी ओर वही अभिनेता पान मसाला खाने की भी सलाह दे रहे हैं। ये सब जनता के लिए बहुत भ्रमित करने वाला है।’ उन्होंने ये भी बताया कि शराब व पान-मसालों का प्रचार अवैध और असंवैधानिक है।

यह भी पढ़े : मस्तीपुर में नारी सशक्तिकरण कार्यक्रम का आयोजन, SHO,SI समेत ग्राम प्रधान रहे मौजूद 

पहलाज निहलानी ने बॉलीवुड अभिनेताओं से साउथ इंडियन एक्टर्स की तुलना करते हुए कहा की, दक्षिण भारतीय अभिनेताओं रजनीकांत, विजय और खुशबू जैसे सितारों के लिए दक्षिण में मंदिर बने हैं। उन्होंने आगे कहा- जब यश की केजीएफ 2 रिलीज हुई तो फैंस ने उनके कटआउट को दूध से नहलाया । लेकिन , क्या आपने कभी किसी बॉलीवुड अभिनेता को इस तरह सम्मानित होते हुए सुना है। उन्होंने कहा बॉलीवुड अभिनेता कभी वह मुकाम हासिल ही नहीं कर सकते जो साउथ के एक्टर्स का है।

यह भी पढ़े : अखिलेश ने ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा को दी जीत की बधाई, BJP पर साधा निशाना

पहलाज केवल विशेष निंदा के लिए अक्षय कुमार को ही बाहर नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा- अक्षय एक साफ-सुथरी छवि वाले अभिनेता हैं, जनता उन्हें नायक के रूप में देखती है, ऐसे में वह कैंसर जैसी बीमारी को बढ़ावा देने वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि गोविंदा और पियर्स ब्रॉसनन भी इन चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं।

लेखिका – कीर्ति गुप्ता

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *